logo-image

Video : Priyanka Chopra को इस हालत में देखकर लोगों ने उन्हें 'मोदी' से किया कंपेयर

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल भारत में हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग इवेंट में पहुंच रहीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:25 PM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा के आसपास दिखी हाई सिक्योरिटी
  • वायरल वीडियो देख लोगों ने पीएम मोदी से की तुलना
  • मिस वर्ल्ड कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल भारत में हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग इवेंट में पहुंच रहीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं हैं. इस बीच हाल ही में प्रियंका की एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें उनके आसपास कई लोग दिख रहे हैं. प्रियंका को इस तरह देखकर लोगों ने उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कंपेयर कर डाला है. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में आ गया है. 

वीडियो पैपराजी पेज विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें प्रियंका को व्हाइट ओवरसाइज शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक लिए देखा जा सकता है. वहीं, उनके आसपास सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद हैं, जो उन्हें लोगों की भीड़ से बचाते हुए आगे निकाल रहे हैं. लेकिन इस दौरान एक फैन एक्ट्रेस से ऑटोग्राफ मांगता है. जिस पर प्रियंका रुकती हैं और फैन के हाथ में मौजूद तस्वीर पर साइन करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पर जहां कुछ लोगों ने फनी इमोजी शेयर किया है. वहीं, कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, '2:30 बजे ये सिक्योरिटी तो मोदी जी से भी हाई वाली लग रही है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'तीन दिन से प्रियंका एक ही हेयर विग लगाकर घूम रहीं हैं.' इस तरह के कई कमेंट्स लोगों ने किए हैं.

आपको बताते चलें कि इससे पहले एक्ट्रेस अपनी मिस वर्ल्ड जीत पर सवाल उठने की वजह से सुर्खियों में आ गई  थी. दरअसल, 2000 की मिस वर्ल्ड रेस में प्रियंका की प्रतिद्वंदी रही पूर्व मिस बारबाडोस, लीलानी मैककॉने ने उन पर आरोप लगाया है कि उनकी जीत फिक्स थी. उन्होंने कहा कि प्रियंका के हर काम में ऑर्गनाइजर द्वारा पक्षपात किया जाता था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जहां एक तरफ अन्य कंटेस्टेंट्स एक जगह खाना खाती थी, जबकि प्रियंका को उनके बेड पर ही खाना खाने की इजाजत थी. इस पर प्रियंका को सोशल मीडिया यूजर्स का समर्थन और विरोध दोनों देखने को मिल रहा है.