logo-image

Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस पहने नजर आईं जान्हवी, स्पेशल चीज फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor-Shikhar Paharia: जान्हवी कपूर को अक्सर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा जाता है. मैदान की स्क्रीनिंग पर जान्हवी ने नेकलेस पहना था, जो अपने आप में सबूत के रूप में काम करता है.

Updated on: 10 Apr 2024, 10:05 AM

New Delhi:

Janhvi Kapoor-Shikhar Paharia: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के शिखर पहाड़िया को डेट करने की अफवाहें जोरों पर हैं और वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें खिंचवाती रहती हैं. मंदिर के दौरे और सोशल मीडिया पीडीए से लेकर जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने तक, रूमर्ड कपल को एक साथ देखा गया था. अब, ऐसा लगता है कि जान्हवी ने एक महत्वपूर्ण संकेत के साथ शिखर के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते की पुष्टि की है, जिससे हमें कपल गोल्स मिले.

मैदान स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर ने शिखू नेकलेस दिखाया
कल रात, जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर की मैदान स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, जिसमें ऑफ-व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट, मैचिंग टॉप और हील्स में शांति और बॉस महिला की झलक दिख रही थी. खुले बालों और चमकदार, ग्लैमरस लुक के साथ, उन्होंने शिखर पहाड़िया के नाम 'शिकू' वाले हार से ध्यान आकर्षित किया. KWK के एक एपिसोड में, जान्हवी ने गलती से स्पीड डायल पर अपने जाने-माने लोगों का खुलासा कर दिया, और उनमें से एक शिखू यानी शिखर पहाड़िया थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के बारे में 
यह करण जौहर के 'कॉफी विद करण सीजन 8' में था, जब जान्हवी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में बेहद दिलचस्प खुलासे किए थे. करण ने जान्हवी कपूर से शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा. उन्होंने पूछा, “तुम्हारे पास प्यार का एक दिलचस्प रास्ता है; आप शिखर को डेट कर रहे थे, और फिर आपने किसी और को डेट किया, और अब आप फिर से शिखर को डेट कर रहे हैं. सही या गलत?" उन्हें जवाब देते हुए बवाल एक्ट्रेस ने कहा, ''हमने 'नादां परिंदे घर आजा' गाना सुना है; शिखर मुझसे बहुत गाकर सुनाते थे और मुझे अच्छा लगता था.”

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor Husband: अपने दामाद आनंद आहूजा से बेहद प्यार करते हैं अनिल कपूर, सरेआम की जमकर तारीफ

आगे, करण जौहर ने उनसे अपनी स्पीड डायल लिस्ट में तीन लोगों के नाम बताने को कहा. एक्साइटेड जान्हवी ने कहा, “पापा, ख़ुशू, और शिख़ुउ (शिखर पहाड़िया का जिक्र करते हुए). धड़क एक्ट्रेस ने यह भी साफ किया, "सिर्फ इसलिए कि हम सच में अच्छे दोस्त हैं," जिससे सभी हंस पड़े.