News Nation Logo

BREAKING

जान्हवी कपूर खुद को मानती है अंधविश्वासी, वजह भी है खास

जान्हवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके अलावा वह 'तख्त' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 21 Jun 2019, 11:59:51 AM
जाह्नवी कपूर(इंस्टाग्राम)

जाह्नवी कपूर(इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

फिल्म 'रूहीआफ्जा' में नजर आने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करने को लेकर अंधविश्वासी हैं. अपने एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छे से हो रही है. आप मुझे अंधविश्वासी कहें या पुराने विचारों वाली कहें, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अगर मैं अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करूंगी तो उसे बुरी नजर लग सकती है."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इसलिए मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगी. फिल्म का हिस्सा बन कर और इसमें शामिल लोगों के साथ काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं."

ये भी पढ़ें: गुलाबो सिताबो: लंबी दाढ़ी और सिर पर गमछा ओढ़े दिखे अमिताभ बच्चन, लुक हुआ रिवील

ये पहली बार है जब राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. अगर फिल्म के बारे में बात करे तो 'रूहीआफजा' की स्टोरी हॉरर कॉमेडी बेस्ड होगी. इन दोनों ही स्टार्स के अलावा फिल्म में फुकरे फेम अभिनेता वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Wearing @nykaabeauty ‘s “Kudi” liquid lipstick 💄 obsessed with this colour!!!

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके अलावा वह 'तख्त' में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 'स्त्री' और 'मेड इन चाइना' के बाद इस फिल्म में तीसरी बार राजकुमार विजान के साथ काम करने जा रहे हैं. इसके अलावा राजकुमार राव, एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 Jun 2019, 11:59:51 AM