News Nation Logo
Banner

क्या एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय, देखिए वायरल हो रही ये फोटो

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो फिलहाल ऐश फिल्मों से दूर हैं. लेकिन हाल ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली की फिल्म 'Maleficent: Mistress Of Evil' के हिंदी वर्जन को ऐश ने अपनी आवाज दी.

By : Vivek Kumar | Updated on: 13 Nov 2019, 09:58:03 AM
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर बज क्रिएट करती है. हाल ही में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ऐश एक बार फिर मां बनने वाली हैं. लोग ऐश्वर्या के ड्रेसिंग स्टाइल के चलते ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में ऐश रेड कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं.

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक (Abhishek Bachchan), मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी के बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे. जहां अभिषेक शूट में दिखे तो वहीं ऐश सब्‍यसाची के रेड और गोल्‍डन गोटे वाले डिजाइनर सूट में नजर आईं. खास बात यह है कि ऐश ने दुप्पटा अपने सामने की तरफ किया हुआ था. जिसके बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं. यूजर ने कहा कि ऐश अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो फिलहाल ऐश फिल्मों से दूर हैं. लेकिन हाल ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली की फिल्म 'Maleficent: Mistress Of Evil' के हिंदी वर्जन को ऐश ने अपनी आवाज दी.

View this post on Instagram

✨❤️MINE💖✨🌈💝🥰🌟😘LOVE

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

यह भी पढ़ें: स्टारडम के नशे में जब जूही चावला ने किया था सलमान खान को नाराज

बता दें कि एंजेलिना की यह फिल्म 2014 में आई मेलफिसेंट का सीक्वल थी. जिसमें एंजेलिना लीड रोल में नजर आईं. उनके साथ इस फिल्म में एली फैनिंग, सेम रिले, इमेल्डा स्टॉन्टन, जूना टेम्पल, लेसले मेनविले भी नजर आए.

बता दें कि 'ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), 'कुछ ना कहो'(2003), 'बंटी और बबली'(2005), 'उमराव जान'(2005), 'धूम-2'(2006), और 'गुरु'(2007) को मिलाकर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने 7 साल में 6 फिल्मों में साथ काम किया है. इसके बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी कर ली. 16 नवंबर, 2011 को ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें: जब स्लो पॉयजन (Slow Poison) के जरिए लता मंगेशकर को मारने की हुई थी कोशिश

शादी के बाद निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' (2015) से उन्होंने फिल्मों में कमबैक किया. इसके बाद साल 2016 में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने दो फिल्मों में काम किया 'सरबजीत' और 'ऐ दिल है मुश्किल'. इन दोनों फिल्मों में उनके लुक और एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की एकमात्र सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने पेप्सी और कोकाकोला जैसे दो प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है. इंडस्ट्री में वह अपनी स्ट्रॉन्ग इमेज के कारण फेमस हैं.

First Published : 13 Nov 2019, 09:43:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो