logo-image

Viral Video: रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ नजर आए इब्राहिम , पैप्स से छिपाया चेहरा 

एक वीडियो में, इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को पैपराजी से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा गया क्योंकि उन्हें एक ही कार के अंदर बैठे हुए देखा गया था. ऐसी अफवाह है कि युवा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jan 2024, 08:44 AM

New Delhi:

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Viral Video: बी-टाउन में सेलेब्स और उनके बच्चों के लिए, राज़ रखना काफी मुश्किल है, खासकर उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में. इब्राहिम अली खान की पलक तिवारी को डेट करने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है. हाल ही में दोनों यंग स्टार्स को मुंबई में एक साथ घूमते हुए देखा गया था. एक वीडियो में इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक ही कार के अंदर एक साथ देखा गया. जैसे ही पैपराजी ने उन पर स्पॉटलाइट डाली, युवा सेलेब्स कैमरों से अपना चेहरा छिपाते नजर आए. क्लिप में जोड़े को अपने ड्राइवर और एक करीबी दोस्त के साथ एक नीली लक्जरी कार के अंदर बैठे दिखाया गया है. जहां सैफ अली खान के बेटे ने भूरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी, वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड पलक को काले रंग के आउटफिट में देखा गया था.

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक साथ हुए स्पॉट
यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़े को एक साथ देखा गया हो. उन्हें पार्टियों, म्यूजिक इवेंट्स और कार्यक्रमों में एक साथ भाग लेते हुए देखा गया है. 2022 में, पलक ने इब्राहिम के साथ जुड़े होने के बारे में खुलासा किया. सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए पलक ने खुलासा किया कि वह कभी-कभी किसी और वजह से नहीं बल्कि अपनी मां यानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वजह से अपना चेहरा छिपाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सैफ अली खान ने अपने बेटे इब्राहिम अली खान से संपर्क करने वाली महिलाओं के मानदंडों का खुलासा किया
करण जौहर के कॉफ़ी विद करण के आखिरी एपिसोड में, अभिनेता सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या उनके पास एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के पास आने वाली महिलाओं के लिए कोई डिमांड है. इस पर रिएक्शन देते हुए आदिपुरुष एक्टर ने कहा कि उन्हें सिंगल रहना चाहिए. “मेरा मानदंड कोई मायने नहीं रखता. कोई नहीं सुन रहा. हालाँकि वह कुछ सलाह माँगता है. सिंगल, मैं कहूंगा. महिला को सिंगल होना चाहिए.'' 

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का वर्कफ्रंट
इब्राहिम और पलक दोनों एक्टर माता-पिता की संतान हैं और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं. कुछ समय पहले इब्राहिम ने करण जौहर के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में निर्देशक के रूप में काम किया था. दूसरी ओर, एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है और सलमान खान की अंतिम में एडी के रूप में काम किया है. वह खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आई थीं.