News Nation Logo
Banner

ऋतिक रोशन रचाने वाले हैं दूसरी शादी! जानें कौन बनेगी दुल्हन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भले ही 2 बच्चों के पिता है मगर आज भी उन पर लड़कियां फिदा रहती हैं. आलिया और रणबीर की शादी के बाद अब लोगों को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की शादी का इंतजार है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Apr 2022, 05:47:07 PM
hrithik shadi

ऋतिक रोशन रचाने वाले हैं दूसरी शादी (Photo Credit: फोटो- @hrithikroshan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बीते दिनों दोनों ने सुजैन खान की पार्टी में जाकर ये भी साबित कर दिया है कि ऋतिक की एक्स वाइफ को भी सबा पसंद हैं और दोनों के बीच अच्छा रिलेशन है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भले ही 2 बच्चों के पिता है मगर आज भी उन पर लड़कियां फिदा रहती हैं. आलिया और रणबीर की शादी के बाद अब लोगों को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) की शादी का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty पर चढ़ा 'KGF Chapter 2' का खुमार, बताया कैसी लगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद परिवार वालों की मौजूदगी में इस साल के अंत तक शादी रचा सकते हैं. सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक के बीच उम्र का काफी फासला है.. लेकिन वो कहते हैं ना कि जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन.. बस यही ऋतिक और सबा के बीच है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी रचाई थी और साल 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया कर लिया. दोनों अपने बच्चों के लिए अक्सर साथ दिखाई देते हैं. सबा आजाद (Saba Azad) की एंट्री ऋतिक के घर में भी हो चुकी है.

सबा के बारे में बात करें तो 1 नवंबर,1990 को दिल्ली में जन्मी सबा आजाद कई शॉर्ट फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार सबा सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई थीं. 

First Published : 26 Apr 2022, 05:47:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.