logo-image

Hrithik Roshan ने थामा रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का हाथ, देखें Video

बीते कुछ महीनों से ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया गया. वहीं अब दोनों को हाथ थामे एयरपोर्ट पर देखा गया

Updated on: 05 Apr 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भले ही सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है मगर अब दोनों खुल्लमखुल्ला इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं. बीते कुछ महीनों से ऋतिक और सबा को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया गया. वहीं अब दोनों को हाथ थामे एयरपोर्ट पर देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Girlfriend) सबा आजाद का हाथ थामे एयरपोर्ट पर चलते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

2 बच्चों के पिता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में भी सबा आजाद (Saba Azad) की एंट्री हो चुकी है. यहां तक की सबा के लिए ऋतिक के घर से खाना भी जाता है जिसकी तस्वीरें सबा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. पेशे से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) हाल ही में सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' नजर आई थीं. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. सबा कई शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 1 नवंबर,1990 को दिल्ली में जन्मी सबा आजाद मल्टी टैलेंटेड हैं और एक्टिंग के साथ-साथ गाने का भी शौक रखती हैं. सबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.