logo-image

ऋतिक रोशन ने खुलेआम बरसाया रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद पर प्यार

सबा आजाद (Saba Azad) ने बांग्ला गाना गाने की कोशिश की है, जिस सुनकर ऋतिक ने उस गाने पर अपना रिएक्शन दिया हैं

Updated on: 07 Mar 2022, 12:07 PM

मुंबई:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. और चर्चा में आने की वजह उनकी निजी जिंदगी है. कहा जा रहा है एक्टर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. उनको एक साथ कई बार देखा जा चुका है. जब इन्हें एक साथ देखा गया है. तभी से इनके प्यार की खबर तेजी से वायरल  हो रही थी.  दोनों अक्सर ही साथ में समय बिताते हुए नजर आ जाते हैं. इनको साथ देख फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आएं थे. वहीं अब हालही में ये दोनों एकबार फिर से खबरों में आ गए हैं. दरअसल, सबा ने बांग्ला गाना गाने की कोशिश की है. जिस सुनकर ऋतिक ने उस गाने पर अपना रिएक्शन दिया हैं, जो वायरल हो रहा है. 

बांग्ला गाना -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

आपको बता दें सबा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- घर पर बीमारी हूं, गाने के अलावा कुछ भी करने की एनर्जी नहीं है. जब मैं छोटी थी तो मेरे पेरेंट्स ने कैसेट टेप लाकर दिया था और क्लासिक रे फिल्म्स का साउंडट्रैक. जिसके बाद हम फेस्टिवल पर फिल्में देखा करते थे. उस समय मुजे बांग्ला बिल्कुल भी समझ नहीं आया करती थी. मगर फिर भी वह मेरी फेवरेट कैसेट बन गई थी. मैंने हर गाने के लिरिक्स याद कर लिए थे. बिना उन शब्दों का मतलब समझे. म्यूजिक के लिए ये ही चीज होती है ना. भाषा मायने नहीं रखती है अगर ये आपको मूव करती है तो.

यह भी जानिए -  Deepika Padukone ने शेयर किया स्पेन का खूबसूरत नजारा

सबा ने आगे लिखा कि कुछ समय पहले दोस्तों के साथ घर पर गाना गाते हुए मुझे ये महसूस हुआ कि मुझ अभी भी वो सब याद है जैसे कि वो मेरे दिमाग से कभी निकला ही ना हो. वहीं उनके गाने पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा,  तुम एक एक्स्ट्राऑरडिनरी इंसान हो. जो खबरों में आ गया है.