logo-image

पहली बार दीपिका के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन, राम-सीता का निभाएंगे किरदार

खबरों की मानें तो माइथोलॉजिकल ड्रामा पर बेस्ड यह फिल्म नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. जिसे 3डी में शूट किया जाएगा.

Updated on: 01 Aug 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

'सुपर 30' की सफलता का स्वाद चखने के बाद ऋतिक रोशन के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं. अब उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है. ऋतिक जल्द ही डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में राम बनकर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म की कहानी ऋतिक को काफी पसंद आई है और इसके लिए उन्होंने हां कह दिया है. वहीं इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

खबरों की मानें तो माइथोलॉजिकल ड्रामा पर बेस्ड यह फिल्म नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. जिसे 3डी में शूट किया जाएगा. इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

यह भी  पढ़ें: धर्मेंद्र की बेवफाई से बुरी तरह टूट गई थीं मीना कुमारी, कोमा में जाने से पहले लिया था इस शख्स का नाम

इस फिल्म का बजट भी लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है. अल्लू अरविन्द, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल अभी तक इसका ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुआ है. वैसे अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में ऋतिक और दीपिका साथ काम करेंगे.

Birthday Special: सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी हैं तापसी पन्नू, एक वक्त ऐसा भी था जब लोग मानते थे अनलकी

फिलहाल इन सबके अलावा इनदिनों ऋतिक सुपरहीरो फिल्म कृष 4 की तैयारियों में लगे हुए हैं. फिल्म अगले साल तक रिलीज होने की संभावना है. वहीं इसके अलावा ऋतिक, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में भिड़ते हुए नजर आएंगे.