logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakhi Sawant Birthday: राखी की दोनों शादियां हुईं फेल, प्यार में मिला धोखा, जानें कैसी है एक्ट्रेस की लव लाइफ

Rakhi Sawant Birthday: राखी की दोनों शादियां हुईं फेल, प्यार में मिला धोखा, जानें कैसी है एक्ट्रेस की लव लाइफ.

Updated on: 25 Nov 2023, 11:16 AM

New Delhi:

Rakhi Sawant Controversial Love Life : राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोगों से जुड़ा रहा है और उनके रिश्ते अक्सर सुर्खियां बटोरते रहे हैं.  2021 में, राखी सावंत ने रितेश सिंह के साथ बिग बॉस 15 में एंटर करने के बाद एक 'मिस्ट्री मैन' के साथ अपनी शादी की सभी अटकलों को खत्म कर दिया. हालाँकि, जब उन्हें रितेश की चल रही शादी और बच्चों के बारे में पता चला तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अलगाव की घोषणा की. 2018 में राखी ने इंडियाज गॉट टैलेंट फेम दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी. यह जोड़ी कुछ दिनों तक सुर्खियों में रही लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी तोड़ दी. इसके बाद उनका रिश्ता आदिल खान दुर्रानी के साथ जुड़ा और उसका अंजाम भी अच्छा नहीं निकला. 

रियलिटी शो में चुना इलेश पारुजनवाला को अपना वर 
क्या किसी को 2009 का "रियलिटी" शो राखी का स्वयंवर याद है? इसके एंड में राखी ने इलेश पारुजनवाला नाम के शख्स को अपना पति चुना. शो के दौरान उन्होंने शादी तो नहीं की, लेकिन सगाई जरूर कर ली. हालाँकि, कुछ महीनों के बाद यह जोड़ी अलग हो गई. 

'बिग बॉस' के को-कंटेसेटेंट रितेश सिंह से हुई थी पहली शादी 
अभी कुछ समय पहले, राखी ने अपनी शादी के दिन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. जब वह दोबारा बिग बॉस में आईं तो वह अपने साथ रितेश नाम के एक शख्स को लेकर आईं और दावा किया कि वह उनका पति है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस शादी को फर्जी बताया और इसे पीआर स्टंट करार दिया. यहां तक ​​कि सलमान खान ने उनसे पूछा कि क्या यह शादी सच है! फिर 2022 की शुरुआत में, रिपोर्टों के अनुसार दोनों ने तलाक ले लिया, हालांकि कोई नहीं जानता कि शादी और तलाक के संबंध में सच में क्या हुआ. 

रितेश सिंह के साथ इसलिए हुआ था तलाक 
राखी सावंत ने रितेश से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिससे उनके सभी फैन हैरान रह गए थे. ऐसा इसलिए है क्योंकि बिग बॉस के घर के अंदर और शो से बाहर निकलने के बाद, राखी सावंत और रितेश सिंह दोनों को एक साथ देखा गया था और सच में उनके रिश्ते में खटास का कोई संकेत नहीं मिला था. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया कि यह उनका फैसला नहीं था. उन्होंने शेयर किया कि जब वे रविवार को उठे, तो रितेश ने अचानक अपना सामान पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ कानूनी मुद्दों के कारण अलग होना चाहते हैं. 

फिर आदिल खान दुर्रानी के साथ रचाई शादी 
राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने 2022 में अपने रिश्ते को पब्लिक किया. आदिल कई इंटरव्यूज में दिखाई दिए जहां उन्होंने खुद को मैसूर के एक बिजनेसमैन और राखी के प्रेमी के रूप में पेश किया. दोनों के बीच पब्लिकली लड़ाई हुई. दोनों ने आखिरकार जनवरी 2023 में अपनी शादी की घोषणा की, लेकिन इस जोड़े के बीच चीजें खराब हो गईं, राखी ने आदिल खान दुर्रानी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. साथ ही अब सुनने में आया है कि, राखी की 'बिग बॉस 17' में भाग लेने की अफवाह है.