logo-image

'गुड न्यूज' की कमाई अब भी करोड़ों में जारी, जानिए अब तक का कलेक्शन

10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा.

Updated on: 03 Jan 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी गुड न्यूज ने अब तक कुल 127.90 करोड़ कमा लिए हैं. अक्षय और करीना के अलावा इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं. फिल्म की ज्यादातर कमाई टीयर 2 शहरों में हो रही है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा. फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

यह भी पढ़ें: रवि किशन ने शुरू की 'बड़े मिया–छोटे मिया' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है.फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.

फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं. तो वहीं गुड न्यूज को रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई थी.

इस फिल्म के अलावा अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में लीड रोल प्ले करेंगे. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. रोहित शेट्टी की फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.