News Nation Logo
Banner

स्टार्स की बढ़ती हुई फीस पर करण जौहर ने जताई नाराजगी, कहा- अक्षय ने नहीं दी 'गुड न्यूज'

अगर गुड न्यूज के बारे में बात करें तो फिल्म में करीना कपूर जहां अक्षय कुमार की पत्नी बनी है तो वहीं कियारा, दिलजीत दोसांझ की वाइफ. दोनों बच्चे के लिए कोशिश करते हैं और इसी सिलसिले में डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 20 Nov 2019, 10:12:42 AM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

अभिनेता व फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'गु़ड न्यूज' क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है. इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए काम करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे.

करण ने कहा, "फिल्म 'गु़ड न्यूज' के अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फ्रंट पर उन्हें अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं दी है."

गुड न्यूज के फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जौहर ने हंसते हुए कहा, "गुड न्यूज मेरे लिए वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम कीमत पर अभिनय करने के लिए तैयार हो जाए."

यह भी पढ़ें: 'बागी 3' से आया टाइगर श्रॉफ का मस्कुलर लुक, सुपर मसल्स पर फिदा हुए फैन्स

उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि जैसे ही मैं कोई अच्छी खबर सुनता हूं, तभी किसी कोने से एक बुरी खबर सुनने को मिलती है." करण ने कहा, "ऐसा बच्चों के जन्म की खबरों पर नहीं होता है. मुझे आज भी याद है जब मुझे मेरे दो बच्चों के होने की खबर मिली थी. मैं बहुत खुश हुआ था."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है गुड न्यूज के बाद आपको बैड न्यूज सुनने को मिलती है. यह हमारी जिंदगी में कभी खुशी कभी गम जैसा मामला है."

अगर गुड न्यूज के बारे में बात करें तो फिल्म में करीना कपूर जहां अक्षय कुमार की पत्नी बनी है तो वहीं कियारा, दिलजीत दोसांझ की वाइफ. दोनों बच्चे के लिए कोशिश करते हैं और इसी सिलसिले में डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं. लेकिन गलती से दोनों के स्पर्म (IVF) बदल जाते हैं. और फिर शुरू होती है कहानी जो कि काफी मजेदार है.

बॉक्स ऑफिस पर गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का रिलीज डेट दो बार बदला जा चुका है.आपको बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: आइस बाथ के बाद 1 कप यूरीन पीती दिखीं मैडोना, शेयर किया बाथरूम वीडियो

इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना फिर से साथ आ गए हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में तैमूर भी नजर आ सकते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 20 Nov 2019, 09:49:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.