News Nation Logo

वेब सीरीज के नाम शूट करा रही थी अश्लील वीडियो, गहना वशिष्ठ पर एक और केस

यह मामला 24 वर्षीय एक मॉडल द्वारा आरोप लगाने के बाद दर्ज किया गया है, जिसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Feb 2021, 12:10:45 PM
Gehna Vasisth

एक मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा गड़बड़झाला. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अश्लील वीडियो शूट करने औऱ अपलोड करने में गिरफ्तार है गहना वशिष्ठ
  • एक मॉडल ने लगाया था आरोप कि वेब सीरीज के नाम पर की ज्यादिती
  • गहना को अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है

मुंबई:

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) उर्फ वंदना तिवारी पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने के आरोप लगे हैं. यह ऐसे समय में आया है जबकि अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. टाइम्सनाउन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीससी) के तहत अभिनेत्री और 3 लोगों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने और शील भंग करने का मामला दर्ज किया है. यह मामला 24 वर्षीय एक मॉडल द्वारा आरोप लगाने के बाद दर्ज किया गया है, जिसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने केवल अश्लील वीडियो (Video) शूट किए हैं।

87 अश्लील वीडियो शूट किए
कथित तौर पर 87 अश्लील वीडियो शूट करने के लिए गहना को गिरफ्तार किया गया था. ये वीडियो उसने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे. उसकी गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता है. मिस एशिया बिकनी विजेता गहना को अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है. उसने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है. गहना पर एक अन्य मॉडल ने 11 जनवरी को आरोप लगाया कि उसे एक वेब सिरीज में रोल ऑफर किया गया था. उसने कहा कि स्क्रिप्ट में उसके रोल में यह उल्लेख नहीं किया गया था कि उसे तीन पुरुषों के साथ एक सेक्स सीन करना होगा.

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था
जांच में अब तक पता चला है कि अभियुक्तों में से एक यास्मीन रोवा खान और उनकी टीम ने कथित तौर पर मैड आईलैंड के बंगले में पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की थी और इन्हें विभिन्न मोबाइल ऐप और साथ ही गहना की वेबसाइट जीवी स्टूडियोज पर अपलोड किया गया. मामला तब सामने आया जब क्राइम ब्रांच ने पिछले हफ्ते एक मैड आईलैंड के बंगले पर छापा मारा और एक पोर्न फिल्म की शूटिंग के दौरान खान समेत पांच लोगों को रंगे हाथों पकड़ा गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 12:04:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.