News Nation Logo

Shamshera का अंजाम देख Karan Johar को Brahmastra के लिए लग रहा डर!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Aug 2022, 04:41:24 PM
karan johar

ब्रह्मास्त्र हो सकती है फ्लॉप! (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का क्या अंजाम हुआ, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. जिसके बाद अब इंतजार है तो रणबीर की अगली रिलीज 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) का. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पर्दे पर शमशेरा का हाल देखकर करण जौहर को ब्रह्मास्त्र के लिए डर लग रहा है. ऐसा हमारा नहीं, बल्कि तमाम लोगों का कहना है. वो भी फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar on Brahmastra) का बयान सुनने के बाद. जिसके बाद से उनका ये बयान चर्चा में बना हुआ है. तो करण ने क्या कहा, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण (Karan Johar latest statement) ने सबसे पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, "प्यार इतना मजबूत ऐहसास और भावना है...इसे बांटा जा सकता है और फिर भी बहुतायत में महसूस किया जा सकता है...मैं आपसे प्यार करता हूं अयान और आपके बारे में उतना ही प्रोटेक्टिव महसूस करता हूं, जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों के लिए करता हूं..."

उन्होंने (Karan Johar on Ayan Mukerji birthday) आगे कहा, "मुझे पता है कि आपने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक दशक (पूरा दशक) लगाया है...हम इस समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते! लेकिन आपकी डेडिकेशन और कड़ी मेहनत पहले से ही एक जीत है! तुम बस उड़ो! बस ऊंची उड़ान! बस लक्ष्य ऊंचा रखो! सपने एक वास्तविकता हैं, यदि आप वास्तव में उन पर विश्वास करते हैं और मुझे पता है कि आप करते हैं! आपका सपना आपके प्यार का श्रम है, जिसे दुनिया जल्द ही देखेगी! लव यू माय चाइल्ड! और अरे! जन्मदिन मुबारक हो !!!!!"

आपको बता दें कि करण ने ये बातें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (Karan Johar instagram post) में कहीं हैं. जिसमें करण के कंधे पर अयान सिर रखे सोते दिखाई पड़ रहे हैं. इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनका कहना है कि बॉयकॉट ट्रेंड को देखते हुए ही करण ब्रह्मास्त्र के लिए कुछ भी कह नहीं पा रहे हैं. 

First Published : 15 Aug 2022, 04:41:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.