logo-image

Farhan-Shibani के वेडिंग प्लान्स पर कोरोना का साया!

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) कई वेब सीरीज और एड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. शिबानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 05 Jan 2022, 06:07 PM

highlights

  • फरहान और शिबानी 3 साल से रिलेशनशिप में हैं
  • दोनों अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं
  • शिबानी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के अफेयर के चर्चे तो सालों से बॉलीवुड के गलियारों में छाए हैं. खबर थी कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन अब लव बर्ड्स फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी पर कोरोना का साया पड़ गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अब ग्रांड वेडिंग की जगह घर में ही परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाएंगे. हालांकि इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

एक इंटरव्यू के दौरान शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने बताया था कि वह और फरहान लॉकडाउन में एक-दूसरे को करीब से जान पाए थे. शादी के सवाल पर शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने कहा कि मैं सबसे यही कह रही हूं कि मैं ये सब सोचकर आप सभी को बता दूंगी. फिलहाल तो शादी के बारे में सोचा नहीं है.

यह भी पढ़ें: Video: कपिल शर्मा Netflix पर खोलेंगे राज, बताया कैसे 1 Tweet से खर्च हुए 9 लाख

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) कई वेब सीरीज और एड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. शिबानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने शरीर पर फरहान के नाम का टैटू भी गुदवाया है. इंस्टाग्राम पर शिबानी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शिबानी और फरहान करीब 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म तूफान में नजर आए थे. आने वाले समय में फरहान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.