logo-image

जब Esha Deol ने Amrita Rao को सरेआम जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार रहे हैं, जिनके बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें सामने आयी हैं. इसी तरह एक समय पर ईशा देओल (Esha Deol) ने सरेआम अमृता राव (Amrita Rao) के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था.

Updated on: 28 May 2022, 02:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार रहे हैं, जिनके बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें सामने आयी हैं. वहीं, कई बार दो लोगों के बीच का ये तनाव सार्वजनिक होते भी दिखा है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया. इसी तरह एक समय पर ईशा देओल (Esha Deol) ने सरेआम अमृता राव (Amrita Rao) के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं, इस घटना (Esha Deol slapped Amrita Rao) के बाद ईशा ने इस पर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं जताया था. ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

बता दें कि यह घटना उनकी फिल्म 'प्यारे मोहन' (Pyare Mohan) के सेट पर हुई. जिसमें उनके साथ फरदीन खान (Fardeen Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी लीड रोल में थे. बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ईशा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. जिसमें उन्होंने बताया कि अमृता ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था. जिसके बाद ही वो उन पर भड़की थी. इतना ही नहीं, ईशा ने यहां तक बताया कि डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने ही अमृता ने उन्हें गालियां दीं. जिसके बाद ईशा का कहना था कि उन्होंने अपने स्वाभिमान और मर्यादा की रक्षा के लिए ही अमृता पर हाथ उठाया. जिस पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वो अपने बर्ताव के बाद इस थप्पड़ के लायक थी.

हालांकि, ईशा (Esha Deol latest statement) ने बाद में ये भी बताया कि अमृता को इस घटना के बाद अपनी गलती का एहसास हुआ. जिसके बाद उन्होंने ईशा से माफी मांगी और एक्ट्रेस ने उन्हें माफ भी कर दिया. वहीं, ईशा से जब ये कहा गया कि उन्होंने इस तरह अपना आपा खो दिया. जिस पर अमृता का कहना था कि वह "बहुत सुसंस्कृत पृष्ठभूमि" से आती है और जब तक उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता है, तब तक वो कुछ भी ऐसा नहीं करती हैं.