News Nation Logo
Banner

दिशा पाटनी ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट, कहा- यादगार रात बनाने के लिए और हर रात...

अगर काम की बात करें तो दिशा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री के विपरीत सुपरस्टार सलमान खान हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Dec 2019, 01:59:05 PM
Disha Patani

नई दिल्ली:

पोर्टिको न्यूयॉर्क कलेक्शन 'जस्ट अस' व 'मिक्स डॉन्ट मैच' का चेहरा बन चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने बेडरूम सीक्रेट (Disha Patani Bedroom Sectret) को लेकर खुलासा किया है. अभिनेत्री ने कहा, "पोर्टिको न्यूयॉर्क परिवार का हिस्सा बन कर मैं काफी खुश हूं. इसे यादगार रात बनाने के लिए और हर रात को 'जस्ट अस' के साथ अपनी पहली रात की तरह जश्न मनाना ही मेरा बेडरूम सीक्रेट है."

वहीं अगर काम की बात करें तो दिशा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री के विपरीत सुपरस्टार सलमान खान हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं, वहीं फिल्म राधे अगले साल में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: अपने से 31 साल छोटी एक्ट्रेस को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, बताई अपनी दिली तमन्ना

राधे में सलमान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे होंगे. तो वहीं अब खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार जरीना वहाब निभाएंगी. खास बात यह है कि सलामान की उम्र अभी 53 साल है तो वहीं जरीना 60 की हैं यानी इन दोनों स्टार्स की उम्र का अंतर सिर्फ 7 साल का है.

राधे में रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. वह सलमान खान के दुश्मन बनने जा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणदीप तीसरी बार सलमान खान के साथ काम करेंगे. इससे पहले रणदीप और सलमान फिल्म किक और सुल्तान में एक साथ दिखाई दे चुके हैं.

अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे सलमान ने फिल्म को लेकर कहा- 'राधे 'तेरे नाम' (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने 'वांटेड' (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह ('राधे') एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका 'वांटेड' के साथ कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें: 'धीमी हुई Hotel Mumbai की कमाई, जानिए अब तक का कलेक्शन

सलमान ने कहा कि 'राधे' 'वांटेड' का बाप होगा.' 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. सोहेल खान द्वारा निर्मित 'राधे' के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को डायरेक्ट किया था और आने वाली फिल्म दंबग 3 जो कि 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है उसके भी निर्देशक हैं.

First Published : 05 Dec 2019, 01:02:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.