News Nation Logo

अक्षय कुमार के पान मसाला विवाद से फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'! जानें क्या बोले फिल्म के निर्देशक

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अब तक 80 करोड़ ही अपने नाम कर सकी है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म 300 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस करेगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Jun 2022, 01:30:03 PM
akshay kumar manushi

अक्षय कुमार के पान मसाला विवाद से फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मेगा बजट फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धराशाई हुई है. कभी फिल्म के मेकर्स इस पर अपना रिएक्शन देते हैं और अक्षय कुमार को इसका जिम्मेदार ठहराते हैं. तो कभी फिल्म के निर्देशक कहते हैं कि उन्होंने ये किरदार सनी देओल के लिए लिखा था. वहीं अब सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं कि फिल्म की कमाई पर अक्षय कुमार के पान मसाला विज्ञापन के कारण असर पड़ा है.

यह भी पढ़ें: चारु असोपा-राजीव सेन के रिश्ते में फिर आई दरार! हो रहे हैं अलग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस मामले में फिल्म के निर्माता ने कहा कि सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई गलत बातें वायरल हो रही हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अक्षय कुमार से जुड़े विवादों ने इस फिल्म के बिजनेस पर असर डाला है. उन्होंने आगे कहा कि अक्षय कुमार के पास्ट बिहेवियर और पब्लिक कमेंट्स ने शायद लोगों को उनके खिलाफ कर दिया. जिस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह से पिटी है. हालांकि चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने आगे कहा कि सम्राट पृथ्वीराज के रोल में अक्षय ने अपना बेस्ट दिया है.

बता दें कि फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अब तक 80 करोड़ ही अपने नाम कर सकी है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म 300 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस करेगी. आने वाले समय में अक्षय कुमार फिल्म रक्षा बंधन में नजर आएंगे.

First Published : 23 Jun 2022, 01:30:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.