logo-image

'सूरज पे मंगल भारी' में दिखेंगे मनोज बाजपेयी के साथ दिलजीत दोसांझ, जानिए रिलीज डेट

अभिषेक शर्मा निर्देशित प्रोजेक्ट में फातिमा सना शेख भी हैं. शर्मा ने कहा-सूरज पे मंगल भारी एक अनोखी पारिवारिक कॉमेडी है

Updated on: 24 Dec 2019, 01:59 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी पारिवारिक कॉमेडी 'सूरज पे मंगल भारी' में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. अभिषेक शर्मा निर्देशित प्रोजेक्ट में फातिमा सना शेख भी हैं. शर्मा ने कहा, "'सूरज पे मंगल भारी' एक अनोखी पारिवारिक कॉमेडी है, जो अपने ताजा तरीन और मजबूत किरदारों के दम पर हास्य पैदा करती है. इसकी पृष्ठभूमि में 1990 के दशक की मासूमियत व सादगी है, जब सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं होते थे."

शर्मा ने कहा कि दिलजीत, मनोज, फातिमा जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ उन्हें उम्मीद है कि वह पारिवारिक दर्शकों के लिए एक शानदार कहानी ले आ सकेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें इन-हाउस प्रोडक्शन जी स्टूडियोज के साथ जुड़ने पर गर्व है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ की इस हरकत पर नाराज हुईं शहनाज, हाथ झटक कर बोलीं- 'चल दफा हो'

वहीं, जी स्टूडियोज के सीईओ शरीक पटेल ने कहा कि यह शानदार कलाकारों के साथ एक अनोखी कहानी है. हम अभिषेक शर्मा के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं.

इसके अलावा दिलजीत फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें: तारिक फतेह के ट्वीट पर जावेद अख्तर ने किया रिप्लाई, कहा- शिया, कादियानी और बलोची गाय...

कुछ वक्त पहले फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसके बाद अक्षय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. ट्रेलर में एक व्यक्ति कहता है, "मेरे बच्चे का नाम होला राम है, क्योंकि वह होली पर पैदा हुआ था", जिसकी प्रतिक्रिया में अक्षय कहते हैं, "अच्छा हुआ आपका बच्चा लोहड़ी पर पैदा नहीं हुआ."

इसके अलावा फातिमा सना शेख अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो ये फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल है.

(इनपुट आईएएनएस से)