News Nation Logo
Banner

सच्ची घटना पर बेस्ड है विक्की कौशल की फिल्म 'भूत', कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

खास बात ये है कि भारतीय सीमा में घुसते वक्त इसे कोई भी रडार डिटेक्ट नहीं कर पाया था जो कि सबसे चौंका देने वाला था.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Sep 2019, 04:34:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म भूत को लेकर चर्चा में हैं. ये पहली बार है जब विक्की कौशल किसी हॉरर फिल्म में नजर आ रहे हैं. भानू प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म भूत, 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज हो चुके हैं.

शशांक खेतान के अनुसार भूत की कहानी सच्ची है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि यह एक "भूतिया जहाज" की वास्तविक कहानी है, जो मुंबई के तट पर मौजूद है और मुंबई में घटित हुई थी. कुछ साल पहले मुंबई के तट पर एक खाली जहाज पाई गई थी जिसमें कोई भी क्रू मेंबर नहीं था.

खास बात ये है कि भारतीय सीमा में घुसते वक्त इसे कोई भी रडार डिटेक्ट नहीं कर पाया था जो कि सबसे चौंका देने वाला था.इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बड़े पर्दे पर उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

उधम सिंह ने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ डायर की हत्या की थी जो स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब के लेफ्टिनेंट गर्वनर थे. इसके चलते उधम सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का दोषी करार दिया गया और साल जुलाई 1940 में उन्हें फांसी दे दी गई. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

First Published : 23 Sep 2019, 04:31:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.