logo-image

Dhanush के असल माता-पिता हैं कोई और? दावा सामने आने पर खुली सच्चाई

धनुष (Dhanush) अक्सर अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने का कारण मदुरै के एक दंपति को भेजा गया कानूनी नोटिस है. जो एक्टर को अपना बायोलॉजिकल बेटा बता रहे हैं. जिस पर अब धनुष ने कपल को नोटिस भेजा है.

Updated on: 21 May 2022, 07:30 AM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार धनुष (Dhanush) अक्सर अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने का कारण मदुरै के एक दंपति को भेजा गया कानूनी नोटिस (Dhanush legal notice) है. जिनका दावा है कि धनुष उनके "बायोलॉजिकल" बेटे (Dhanush) हैं. जिसके बाद इस मामले पर एक्टर और उनके पिता कस्तूरी राजा ने अपने वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी के जरिए दंपति को एक नोटिस भेजा है. जिसमें दोनों से धनुष के बारे में इस तरह दावे को बंद करने की बात कही गई है. 

वकील ने जारी किया गया नोटिस सभी के सामने रखा है. जिसमें कहा गया है, "मेरे मुवक्किल आप दोनों से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने का आह्वान करते हैं. आपके द्वारा ऐसा न करने पर मेरे मुवक्किल इस संबंध में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको आगे बढ़ने से रोकने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए बाध्य होंगे. उनके खिलाफ इस तरह के झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप और आप दोनों पर भी मानहानि का कारण बनने और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा."

बता दें कि धनुष और उनके पिता ने दावा कर रहे कपल को एक प्रेस बयान जारी करने के लिए कहा है. जिसमें उन्हें मानना होगा कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस तरह के आरोप लगाने के लिए माफी मांगें. नोटिस में कहा गया कि "मेरे मुवक्किल आपको एक प्रेस बयान जारी करने के लिए कह रहे हैं कि आपने झूठे आरोप लगाए हैं. अगर आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो मेरे मुवक्किल कानूनी पहल करेंगे. मेरे मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की राशि देनी होगी."

गौरतलब है कि एक्टर इससे पहले अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत संग तलाक (Dhanush Aishwarya Rajnikanth divorce) लेने के चलते चर्चा में आ गए थे. दोनों ने साथ में स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने चाहनेवालों को इस बात की जानकारी दी थी. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हुए थे. हालांकि, फिलहाल एक-दूसरे से अलग होकर दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. बता दें कि कपल के दो बच्चे भी हैं. जिनके नाम हैं- यात्रा राजा और लिंग राजा.