logo-image

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी पर्पल ड्रेस पर बनी मीम, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

आईफा में दीपिका के पति व अभिनेता रणवीर सिंह पॉनीटेल किए हुए पहुंचे थे. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका जल्द ही छपाक में नजर आएंगी. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

Updated on: 21 Sep 2019, 10:07 AM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल आईफा अवॉर्ड्स (IIFA) में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक पर्पल फेदर गाउन में शामिल हुई थीं और अब उनकी यह ड्रेस चर्चा में है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं. हालांकि दीपिका इन सबसे बिल्कुल भी नाराज नहीं हुईं बल्कि उन्होंने इन्हीं मीम्स में से एक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दीपिका ने एक मीम को साझा किया है जिसमें उनकी गाउन की तुलना मॉप या पोछा से की गई है.

दीपिका ने इसके कैप्शन में लिखा : "काफी मिलती-जुलती है." दीपिका से यह भी पूछा गया कि कौन पॉनीटेल को अच्छे से संभालते हैं रणवीर या फिल्म 'डेस्किपबल मी' की एग्नेस तो इस पर दीपिका ने जवाब दिया, "मैं."

View this post on Instagram

True sport! @deepikapadukone shares a hilarious meme of her outfit yesterday.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

आईफा में दीपिका के पति व अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पॉनीटेल किए हुए पहुंचे थे. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही छपाक (Chhapaak) में नजर आएंगी. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं. पद्मामवत (Padmavat) के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से शाहिद-करीना के बीच हुआ था ब्रेकअप

दीपिका की छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित है. साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था. 

इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.