logo-image

वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर, लोगों ने कहा- क्यूट

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' है जिसमें वह एसिड हमले की पीड़िता के किरदार में नजर आएंगी. यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Updated on: 09 Dec 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की. पिछले कुछ सालों से दीपिका अपने फॉलोअर्स के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने अपनी दोस्त दिव्या नारायण के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दिस हम्प्टी एंड डम्पटी सैट ऑन ए वाल.. एंड ऐट कर्ड राइस!!!"

जैसे ही तस्वीर वायरल हुई इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. लोगों ने इसमें प्यार भरे इमोजी जैसे कमेंट किए.

View this post on Instagram

This Humpty & Dumpty sat on a wall...& ate curd rice!!!😂😂😂 @divya_narayan4

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक फैन ने लिखा, "क्यूटनेस ओवरलोडेड.. आप बहुत प्यारी हो और आपकी यह तस्वीर काबिले तारीफ है." एक अन्य ने लिखा, "यू आर टू क्यूट."

यह भी पढ़ें: बस करिए थोड़ा इंतजार, बॉलीवुड में बन रही है क्रिकेट पर आधारित कई फिल्में

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' है जिसमें वह एसिड हमले की पीड़िता के किरदार में नजर आएंगी. यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. दीपिका की यह फिल्म अजय देवगन की तानाजी से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं.

View this post on Instagram

cannot wait for these two munchkins!!!❤️ @divya_narayan4 @sneha_ramachander

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दमदार एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं. एक्टिंग के अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी खुलकर बातें करती हैं. पिछले दिनों दीपिका पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी (#BharatKiLaxmi) में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ पीवी सिंधू (PV Sindhu) भी नजर आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से)