News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

..तो क्या अब दीपिका नहीं है 'रणवीर सिंह' बाजीराव की मस्तानी

बॉलीवुड में लव बर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं है। हाल ही में एक बार दोनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 27 Jul 2017, 09:41:35 PM
रणवीर-दीपिका (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में लव बर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं है। हाल ही में एक बार दोनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है। बाजीराव मस्तानी की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्मी सेट के अलावा रियल लाइफ में भी देखने को मिली। काफी वक्त से दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप की खबरें उठती रही फिलहाल रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप की चर्चाएं जोरों पर है।

ख़बरों के मुताबिक दीपिका और रणबीर ने अपनी राहें अलग कर ली है। दोनों के रिश्ते की डोर टूटने की वजह मनमुटाव नहीं है बल्कि काम के दबाव के चलते दोनों ने दूरियां बना ली है। हाल ही में रणवीर के बर्थडे पर अपनी नयी कार में अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण नजर आईं।

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह दीपिका संग शादी कर घर बसाना चाहते थे लेकिन दीपिका पादुकोण अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है। दोनों के परिवार वाले भी चाहते थे कि दोनों घर बसा ले लेकिन रणवीर अब दीपिका को स्पेस देते-देते थक गए हैं। लिहाजा उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है।

रणवीर और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर 'पद्मावती' में नजर आएंगे।

रणवीर के अलावा शाहिद-दीपिका भी
बता दें कि रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे।

दो बार सेट पर हुए हमले
फिल्म 'पद्मावती' कई बार मुशिकलों में पड़ चुकी है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में इस फिल्म का सेट लगाया गया था। लेकिन यहां भी भंसाली के फिल्म के सेट को जला दिया गया।

इसके बाद एक बार फिर मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर एक बार फिर से हमला हुआ। करीब दो बजे के आसपास करीब 40-50 लोगों ने पद्मावती के सेट पर आगजनी का प्रयास किया था।

First Published : 27 Jul 2017, 08:59:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो