logo-image

कमांडो 3 को लेकर मचे बवाल पर विद्युत जामवाल ने कहा- जब पाकिस्तान बम फेंकता है तो..

फिल्म के कुछ दृश्यों पर उठाए गए सवाल को लेकर विद्युत जामवाल ने कहा कि उनका उद्देश्य लोगों की भावनाओं को आहत करना नहीं था. 'कमांडो 3' के एक दृश्य में कुछ पहलवानों द्वारा स्कूली छात्राओं का उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया है, जिस पर विवाद खड़ा हुआ है.

Updated on: 07 Dec 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी फिल्म 'कमांडो 3' को लेकर उठे विवाद पर कहा कि विवाद और तकरार फिल्म जगत का हिस्सा है. कुछ वर्गो द्वारा उनके फिल्म के कुछ दृश्यों पर उठाए गए सवाल को लेकर उन्होंने आगे कहा कि उनका उद्देश्य लोगों की भावनाओं को आहत करना नहीं था. 'कमांडो 3' के एक दृश्य में कुछ पहलवानों द्वारा स्कूली छात्राओं का उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया है, जिस पर विवाद खड़ा हुआ है.

कई लोगों ने फिल्म की आलोचना करते हुए इस पर पहलवानों की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है. लोकप्रिय भारतीय पहलवान सुशील कुमार ने भी उस सीन पर आपत्ति जताई है, जिसमें पहलवान एक स्कूली छात्रा का उत्पीड़न इसलिए करते हैं, क्योंकि छात्रा ने स्कर्ट पहन रखा है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने दिया बोल्ड बयान, कहा- एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए...

'कमांडो 3' की सफलता पर अपने को-एक्टर गुलशन देवैया के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान एक महिला मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा कि ये विवाद कहीं फिल्म के फायदे के लिए तो नहीं खड़ा किया, इस पर विद्युत ने कहा, "जब पाकिस्तान बम फेंकता है तो मुझे यह समझ नहीं आता कि मीडिया ये क्यों पूछता है कि ये गलत है या सही है. लोग मारे जाते हैं और आप पूछते हैं कि आपको कैसा लग रहा है? मेरे ख्याल से ऐसे प्रश्न काफी भद्दे हैं, मुझे काफी बुरा लग रहा है."

अभिनेता ने आगे कहा, "अब आप मुझसे पूछ रहे हैं कि इस विवाद से फिल्म को फायदा हो रहा है या नहीं. हम अपनी फिल्म को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसी चीजें नहीं करते हैं. मेरा मानना है कि विवाद फिल्म जगत का हिस्सा रहा है. इसलिए मैं आपके प्रश्न से सहमत नहीं हूं."

यह भी पढ़ें: Video: लंबे रेप सीन (Rape Scene) की वजह से बैन हो चुकी हैं ये हॉलीवुड फिल्में

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एक्शन फिल्म 'कमांडो 3' ने पहले वीक में कुल 29.24 करोड़ कलेक्शन कर लिया है. खासकर गुलशन के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को फिल्म अच्छी लग रही है.

अगर कमांडो 2 (Commando 3) कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

(इनपुट आईएएनएस से)