logo-image

Carry Minati- Sandeep Maheshwari: ऐसा क्या हुआ कि कैरी मिनाटी को संदीप महेश्वरी से मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी को पैरोडी वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है, जिसमें वह प्रभावशाली लोगों और उनके बात करने के तरीके को कॉपी करते हैं. पास्ट में, उन्होंने फ्लाइंग बीस्ट, उर्फ ​​गौरव तनेजा, अरमान मलिक, टेक्निकल गुरुजी और कई अन्य यूट्यूबर्स की

Updated on: 26 Nov 2023, 09:20 AM

New Delhi:

Carry Minati- Sandeep Maheshwari: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी को पैरोडी वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है, जिसमें वह प्रभावशाली लोगों और उनके बात करने के तरीके को कॉपी करते हैं. पास्ट में, उन्होंने फ्लाइंग बीस्ट, उर्फ ​​गौरव तनेजा, अरमान मलिक, टेक्निकल गुरुजी और कई अन्य यूट्यूबर्स की नकल करने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. जबकि कई लोगों ने इसे हल्के में लिया, गौरव तनेजा ने उन्हें बाहर बुलाया. अनजान लोगों के लिए, कैरी मिनाती का असली नाम अजय नागर है. हाल ही में, उन्होंने Motivational Speaker,संदीप माहेश्वरी के दर्शकों के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल करने के बाद हदें पार कर दीं और संदीप ने सुनिश्चित किया कि वे इसे जाने न दें. 

संदीप माहेश्वरी ने कैरी मिनाटी को गलत भाषा इस्तेमाल करने के लिए लताड़ा 
किसी व्यक्ति को दूसरे की नकल करते हुए देखना एक बार तो मजेदार होता है, लेकिन जब चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और जरूरत से ज्यादा हो जाती हैं तो यह चिड़चिड़ा हो जाता है. कैरी मिनाटी का पैरोडी वीडियो मजेदार होना बंद हो गया है और अधिक अपमानजनक लगने लगा है. यूट्यूबर के लिए चीजें तब खराब हो गईं जब मिनाटी ने अपने नए वीडियो में प्रसिद्ध प्रेरक वक्ता, संदीप माहेश्वरी की नकल की. कैरी मिनाटी ने न केवल संदीप माहेश्वरी की नकल की, बल्कि उनके दर्शकों के लिए कुछ गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया.

जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दें कि संदीप माहेश्वरी एक सफल इंडस्ट्रलिस्ट होने के साथ-साथ एक मार्गदर्शक, मार्गदर्शक और एक युवा आइकन भी हैं. उन्होंने तब दिल जीत लिया जब उन्होंने यूट्यूब पर अपने 'फ्री वीडियो' के साथ कई लोगों के लिए जीवन को 'आसान' बना दिया, जिसमें उन्होंने 'आकर्षण के नियम' को सरल बना दिया. जिस तरह से कैरी मिनाती ने उन पर कटाक्ष किया वह संदीप महेश्वर को पसंद नहीं आया और उन्होंने यूट्यूब फोरम पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, "प्रिय कैरी मिनाटी, आपने मुझ पर एक पैरोडी वीडियो बनाया. यह अच्छा है, लेकिन मेरे किरदार की नकल करते हुए, आपने मेरे दर्शकों को एम***** और सी****** कहा. यह मजाकिया नहीं है.निराश हूं."

कुछ ही देर में कैरी मिनाती ने सफाई दी और संदीप माहेश्वरी से माफी मांगी. उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने उनके साथ चीजों को सुलझा लिया है और अपने वीडियो में कुछ हिस्सों को हटा दिया है, जो उनके लिए अपमानजनक लग रहे थे. उनके नोट में लिखा था, "हमने संदीप सर से बात की थी और हमने उनके द्वारा अनुरोधित सभी खंड हटा दिए हैं और इसी तरह, उन्होंने अपना पब्लिक पोस्ट भी हटा दिया है. मेरे मन में संदीप सर और हर किसी के लिए बहुत सम्मान है जिनसे हमारे किरदार प्रेरित हैं. हमारा इरादा है उदाहरण के लिए कभी भी किसी की भावनाओं को ठेस न पहुँचाएँ. "