logo-image

विवादों से अछूता नहीं रहा साल 2019, ऐश्वर्या के मीम से लेकर जायरा के बॉलीवुड छोड़ने तक ये रहीं बड़ी कंट्रोवर्सी

फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

Updated on: 28 Dec 2019, 03:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हर साल कई विवाद ऐसे होते हैं जिन्हें भूल पाना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल है. हर साल कोई न कोई नया विवाद बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी जुड़ जाता है जिसे लेकर ये सितारे लंबे वक्त तक चर्चा में रहते हैं. आईए जानते हैं साल 2019 के कुछ बड़े विवाद...

जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड

फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में बताया कि वह एक्टिंग की दुनिया को छोड़ रही हैं. उन्होंने लिखा है, 'मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है.

पत्रकार पर भड़कीं कंगना रनौत

अक्सर अपने बयान के कारण चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत उस वक्त विवादों में आ गई जब उन्होंने मीडिया को बिकाऊ और चिंदी कह डाला. फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया पर कंगना इतना भड़क उठीं कि उन्होंने कहा कि तुम लोगों को खरीदने के लिए लाखों भी नहीं चाहिए, तुम लोग तो इतने सस्ते हो कि 50, 60 रुपए में ही बिक जाते हो. मीडिया पर देशद्रोही होने का इल्जाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि तुम लोगों के बाप दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं. तुम मुझे बर्बाद करोगे...

विवेक ऑबेरॉय ने शेयर किया ऐश्वर्या राय पर मीम

विवेक ओबेरॉय के तीन तस्वीरों वाला एक मीम भी काफी वक्त तक चर्चा में रहा. विवेक द्वारा शेयर किए गए इस तीन हिस्सों के मीम में- ऑपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा था. ऑपिनियन पोल में ऐश्वर्या, सलमान के साथ नजर आईं, एग्जिट पोल में विवेक ओबेरॉय के साथ और नतीजों में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ नजर आई. इस मजाक को लेकर विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए. इतना ही नहीं विवाद बढ़ता देख उन्होंने माफी मांगते हुए अपने मीम को डिलीट भी किया.