logo-image

जायरा ने धर्म के लिए छोड़ा था बॉलीवुड तो क्या अब 'बिग बॉस सीजन 13' में आएंगी नजर

जायरा को टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस सीजन 13' के लिए अप्रोच किया गया है

Updated on: 08 Jul 2019, 10:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम (Zaira wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. अब एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक खबर है कि जायरा को टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस सीजन 13' के लिए अप्रोच किया गया है.

यह भी पढ़ें- शादी की चौथी सालगिरह पर शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की पहली फोटो, लिखा ये पोस्ट

खबरों के मुताबिक इसके लिए जायरा को 1.2 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया गया था, लेकिन जायरा वसीम ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) इस साल सितंबर के अंत तक शुरू हो सकता है. सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट करने के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर की गई है. बता दें कि साल 2016 में जायरा ने 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहा गया.

यह भी पढ़ें- Photo: कलरफुल आउटफिट में भाई इब्राहिम के साथ दिखीं सारा अली खान

जायरा (Zaira Wasim) ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.