News Nation Logo

ऑनलाइन लीक हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' से आमिर खान का लुक, देखिए वायरल फोटो

अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफीशियल रीमेक है. फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर भी लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर आमिर ने बताया था कि इसमें वह सिख किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बहुत ही नेक दिल इंसान है

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 08 Dec 2019, 01:24:16 PM
Lal Singh Chaddha

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच 'लाल सिंह चड्ढा' से आमिर का नया लुक सामने आया है. तुर्की में एक फैन ने आमिर की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो में आमिर बड़ी दाढ़ी और बाल में दिख रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप भी लगाई हुई है.

अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफीशियल रीमेक है. फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर भी लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर आमिर ने बताया था कि इसमें वह सिख किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बहुत ही नेक दिल इंसान है और उसके मन में कभी भी नकारात्मक सोच नहीं आती.

यह भी पढ़ें: 60 की उम्र में नीना गुप्ता ने पहनी फ्रॉक, फैंस ने दिया रिएक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन भी दिखाए जाएंगे. तो वहीं आमिर तीसरी बार करीना के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. आमिर के साथ करीना 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: बेहोश महिला का रेप करने के बाद सिंगर ने बनाया वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

View this post on Instagram

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

खबरों की माने तो इस फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी. फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके उन्होंने अपना 12 से 14 किलो वजन कम किया है. इसके अलावा आमिर (Aamir Khan) के हाथ दूसरी फिल्म भी लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे.

First Published : 08 Dec 2019, 01:22:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.