logo-image

बड़ी मुश्किलों से बच रहा है Shamita-Raqesh का रिश्ता, हो गई हैं इन चीजों से दूर

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग केमिस्ट्री के चलते चर्चा में थी. हालांकि, बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खबर आयी थी. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते पर बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 30 May 2022, 12:31 PM

नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग अपनी केमिस्ट्री के चलते चर्चा में आ गई थी. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप को लेकर काफी खबरें सामने आयी थी. हालांकि, दोनों अब भी साथ हैं. जिसके बाद अब शमिता (Shamita Shetty on her relationship) ने इस पर बात की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब शमिता (Shamita Shetty interview) से पूछा गया कि इस तरह की अटकलों से बापट के साथ उनके रिश्ते पर कोई फर्क पड़ता है. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, "हमारा रिश्ता इन सबसे बाहर है, क्योंकि हम काफी समय से एक पब्लिक प्लेटफॉर्म पर थे. हमने कुछ निश्चित फैंस बनाए हैं और हमारे वो प्रशंसक हमें एक साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन हां, यह कठिन है. यह एक रिश्ते में दो लोगों पर बहुत दबाव डालता है, क्योंकि आपको ऐसा लगता है कि आप लगातार खुद को समझा रहे हैं.” 

एक्ट्रेस ने (Shamita Shetty latest statement) कहा, “हमने कोशिश की है कि ये चीजें हमें ज्यादा प्रभावित न करें. एक रिश्ता सिर्फ दो लोगों का होता है. यह बाकी दुनिया के बारे में नहीं हो सकता और वे आपके बारे में क्या सोचते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता.” आपको बता दें कि राकेश और शमिता की जोड़ी (Shamita Shetty Raqesh Bapat relationship) उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. ऐसे में वे चाहते हैं कि दोनों जल्द-से-जल्द शादी कर लें. हालांकि, फिलहाल वे अपने डेटिंग पीरियड को इंज्वॉय कर रहे हैं. वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Shamita Shetty proffesional life) पर भी बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि वो आने वाले दिनों में दो वेब सीरीज साइन करने जा रही हैं. उनका कहना है कि वो सभी बड़े रिएलिटी शो का हिस्सा रहीं हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में अभी कुछ और चीजें चल रहीं हैं. ऐसे में वो फिलहाल उन्हीं पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.