logo-image

बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

67 साल के अनूप जलोटा तस्वीर में शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहने नजर आ रहे हैं वहीं 30 साल की जसलीन भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं

Updated on: 09 Oct 2020, 10:58 AM

नई दिल्ली:

मशहूर गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, इस बार सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस जोड़ी ने शादी रचा ली है. 67 साल के अनूप जलोटा तस्वीर में शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहने नजर आ रहे हैं वहीं 30 साल की जसलीन भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं.

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की ये तस्वीरें खुद जसलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. तस्वीरों में जसलीन दुल्हन बनीं काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए जसलीन ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन फायर वाली इमोजी जरूर शेयर की है. सोशल मीडिया तस्वीरों को लेकर लोग यही कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है.

यह भी पढ़ें: जायरा वसीम के बाद सना खान ने भी इस्लाम के लिए दी कुर्बानी, शोबिज को कहा अलविदा

View this post on Instagram

🔥🔥 @anupjalotaonline

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

हालांकि तस्वीर से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि क्या जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने सच में शादी कर ली है या फिर ये उनका पब्लिसिटी का कोई स्टंट है. वायरल हो रही तस्वीरों पर अनूप और जसलीन की तरफ से अभी कोई सफाई नहीं आई है. दरअसल, ये जोड़ी बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रही थी. शो में दोनों बतौर पार्टनर आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी.

यह भी पढ़ें: Video: बिग बॉस 14 में एंट्री से पहले रुबीना और अभिनव ने हिमाचल में ऐसे की मस्ती

हालांकि बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने इस बात को खारिज किया कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं.

बता दें कि हाल ही में हाल ही में जसलीन मथारू ने अनूप जलोट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. फिल्म 'वो मेरी स्‍टूडेंट है' का ये पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फिल्म से जसलीन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.