logo-image

यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने शेयर की तस्वीर तो लोगों ने कहा- दाढ़ी मूंछ वाली आलिया भट्ट

जुलाई में ली गई इस तस्वीर में बाम आंखें बंद कर मुस्कुरा रहे हैं और उनकी मुस्कुराने की अदा बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी है.

Updated on: 26 Nov 2019, 09:57 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और यूट्यूब स्टार भुवन बाम की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी क्रश व बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की तरह नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया यूजर इस तस्वीर पर बात करने से खुद को नहीं रोक सकें. जुलाई में ली गई इस तस्वीर में बाम आंखें बंद कर मुस्कुरा रहे हैं और उनकी मुस्कुराने की अदा बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी है.

भुवन बाम ने रविवार को अपनी यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. हालांकि यही तस्वीर उन्होंने जुलाई में इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. तस्वीर के कैप्शन में भुवन बाम ने लिखा है, "आलिया, कृपया मेरे साथ कॉफी डेट पर चलो, क्योंकि मैं अपनी क्रश की तरह दिखने लगा हूं."

उनके इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, "आखिरकार हमें आलिया की तरह दिखने वाला उनका जुड़वा भाई मिल ही गया."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं अपने बच्चों को बताऊंगा कि ये (भुवन) दाढ़ी वाले आलिया भट्ट हैं."

यूट्यूब स्टार भुवन को उनके कॉमेडी चैनल बीबी की वाइन्स (BB ki vines) के लिए जाना जाता है. भुवन पहले ऐसे इंडियन यूट्यूबर हैं जिनके 10 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

अगर आलिया के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची हुई हैं. उनके साथ उनके को- एक्टर रणबीर कपूर भी हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे स्टार्स हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगा.

(इनपुट आईएएनएस से)