logo-image

VIDEO: बॉलीवुड की कीड़ा हैं अनन्या पांडे, बचपन में इस सुपरहिट सॉन्ग में आ चुकी हैं नजर

इस बीच भावना और चंकी पांडे ने बताया कि अनन्या उनकी हनीमून बेबी है.

Updated on: 10 May 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) में नजर आएंगी. पुनित मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म Student of the Year 2 अनन्या की डेब्यू फिल्म है. अनन्या के अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में अनन्या के पैरेंट्स ने अपने एक इंटरव्यू में उनके करियर के बारे में कई बातें शेयर की. इस बीच अनन्या की मां भावना ने उनके बारे में एक मजेदार बात बताई.

उन्होंने बताया कि अनन्या, सुहाना खान, शनाया कपूर के साथ के साथ नजर आ चुकी हैं. मेंहदी की रात आई में अनन्या ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ चुकी हैं. इस गाने में नन्हीं अनन्या ने हाथों में मेंहदी लगाई हुई है.

View this post on Instagram

♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️ @ananyapanday @shanayakapoor02 @maheepkapoor

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

इस बीच भावना और चंकी पांडे ने बताया कि अनन्या (Ananya Pandey) उनकी हनीमून बेबी है. हमारी शादी जनवरी 1998 में हुई थी और वह अक्टूबर में पैदा हुई थी. लोग अंदाज़ा लगाते थे कि मैं शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई या बाद में. हम-दोनों एक-दूसरे को जानने की कोशिश ही कर रहे थे तब तक हमारे बीच में ये खूबसूरत बेबी आ गई थी. वह हमारे साथ हमारी पहली एनिवर्सरी से है.''

इस फिल्म के अलावा अनन्या, पति, पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं.