News Nation Logo
Banner

Google पर खलबली! इस Key Word को टाइप करते ही गायब हो जा रही स्क्रीन

इसकी दीवानगी को देखते हुए गूगल पर भी एक रोचक फीचर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Apr 2019, 02:26:12 PM

नई दिल्ली:

मार्वल कॉमिक्स की एवेंजर्स पर नई हॉलीवुड फिल्म श्रंखला एवेंजर्स एंडगेम (Avengers EndGame) के प्रति दीवानगी अब इंटरनेट तक पहुंच गई हैं. गूगल पर फिल्म के भारत में प्रदर्शन के पहले ही दिन कई रोचक पहलू शेयर हो रहे हैं. इनमें से एक है 'थानोज' नाम का की-वर्ड, जिसे कंपोज करते ही स्क्रीन से लिखी चीजें गायब होने लगती हैं. यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन अब तक 1403 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. भारत में ही 25 लाख टिकट ऑनलाइन बुक कराए गए हैं.

इसके प्रति क्रेज का आलम यह है कि फिल्म के दीवानों ने पहले दिन का पहला शो देखने के लिए हजार-पंद्रह सौ रुपए तक का टिकट बुक कराया है. सभी को लग रहा है कि इससे पहले कोई क्लाइमेक्स बताकर फिल्म का मजा किरकिरा कर उससे पहले ही फिल्म को देख लिया जाए. इस क्रेज को भुनाते हुए देश के कई थिएटर्स में आठ से ज्यादा शो चलाए जा रहे हैं.

इसकी दीवानगी को देखते हुए गूगल पर भी एक रोचक फीचर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. इसमें गूगल सर्च इंजन में Thanos कंपोज करते ही स्क्रीन से चीजें गायब होने लगती हैं. मार्वल कॉमिक्स की इस श्रंखला में Thanos एक खलनायक हैं, जो इसके दीवानों के बीच खासा लोकप्रिय है.

First Published : 26 Apr 2019, 02:19:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो