logo-image

केएल राहुल को डेट कर रही हैं अथिया शेट्टी, यकीन न आए तो देख लीजिए ये तस्वीर

अथिया ब्लैक ब्लेजर और वाइट क्रॉप टॉप में खूबसूरत नजर आई जबकि केएल राहुल भी वाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल लगे.

Updated on: 05 Oct 2019, 01:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी वक्त से अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के बीच कथित अफेयर्स की खबरें फैली हुई हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कोई जवाब नहीं दिया है.

डिनर हो या कोई इवेंट दोनों को अक्सर साथ देखा जाता रहा है जो कि कुछ और ही कहानी बयां करती है. हाल ही में दोनों के अफेयर्स की खबरों को और हवा मिली जब अथियाऔर केएल राहुल को डिनर डेट पर देखा गया.

यह भी पढ़ें: #Aarey आरे जंगल में पेड़ों को कटता देख बॉलीवुड सेलेब्स का फूटा गुस्सा, जाहिर की अपनी नाराजगी

अथिया ब्लैक ब्लेजर और वाइट क्रॉप टॉप में खूबसूरत नजर आई जबकि केएल राहुल भी वाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल लगे. इतना ही नहीं डिनर डेट के बाद अथिया और राहुल एक कार में जाते दिखे. बता दें कि हाल ही में अथियाऔर राहुल के बीच अफेयर की खबरों को उस समय और भी ज्यादा हवा मिली जब डिजाइनर विक्रम फडनीस ने राहुल को लेकर अथियाकी खिंचाई की थी.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी ऋतिक-टाइगर की वॉर, जानिए तीसरे दिन की कमाई

अगर अथिया के बारे में बात करें तो वह इनदिनों 'मोतीचूर चकनाचूर' की शूटिंग कर रही हैं. जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.'मोतीचूर चकनाचूर' को देबा मित्रा हसन डायरेक्टर कर रहे हैं. अथिया शेट्टी ने सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' से 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था.