News Nation Logo
Banner

अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, कहा- रणवीर शादी के बाद भी..

काम की बात करें तो 6 दिसंबर को अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' रिलीज होने को तैयार है. इसे आशुतोष गोवरिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 6 दिसंबर को र

By : Vivek Kumar | Updated on: 30 Nov 2019, 10:38:38 AM
Panipat

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ पसंदीदा जोड़ियों में से एक है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी. हाल ही दोनों की शादी को 1 साल पूरे हुए हैं. दोनों की क्यूट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पर्दे पर भी दोनों के साथ को फैन्स पसंद करते हैं.

इस बीज अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुलासा किया है कि वह किस तरह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कहते रहते हैं कि वह उनकी सौतन हैं. इसके साथ ही अर्जुन ने कहा कि वह किस तरह 'गुंडे' फिल्म के अपने को-एक्टर और दोस्त रणवीर सिंह के करीब हैं.

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा, "वह अभी भी मेरे डबिंग को देखते हैं, मेरे गाने को देखने के बाद लंबे वॉयस मैसेज भेजते हैं, मेरे गालों को चूमते हैं. हमारे संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ा है. मैं दीपिका से कहता हूं कि मैं उनका सौतन हूं. हमारे रिश्ते में अभी भी गर्माहट बरकरार है."

यह भी पढ़ें: भूमि के सेक्स वाले डायलॉग पर मचा बवाल, मुदस्सर अजीज ने कहा- महिलाएं क्यों नहीं ले सकतीं यौन संबंध का आनंद?

काम की बात करें तो 6 दिसंबर को अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' रिलीज होने को तैयार है. इसे आशुतोष गोवरिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure), दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) और मोहनीश बहल सहित और भी कलाकार हैं. ये फिल्म कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है. पेशवा बाजी राव के वंशज ने दावा किया है कि आशुतोष गोवारीकर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' में महान मराठा सेनापति और उनकी दूसरी पत्नी मस्तानी को अपमानजनक तरीके से पेश किया गया है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वह फिल्म के खिलाफ अदालत का रुख करेंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, पारस को सुनाई खरीखोटी

रिपोर्ट के अनुसार, भोपाल में रहने वाले पेशवा बाजीराव की आठवीं पीढ़ी के वंशज नवाबजादा शादाब अली बहादुर ने फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारीकर व रोहित शेलताकर और निर्देशक आशुतोष गोवारीकर को एक निश्चित डायलॉग पर नोटिस दिया है.

अगर रणवीर के बारे में बात करें तो कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में होंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी. 

First Published : 30 Nov 2019, 10:32:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.