logo-image

मलाइका-अर्जुन रचाने वाले हैं शादी! जानें कब बजेगी शहनाई

14 अप्रैल को रणबीर कूपर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद अब फैंस की नजरें बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर हैं

Updated on: 30 Apr 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. 14 अप्रैल को रणबीर कूपर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद अब फैंस की नजरें बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर हैं. दोनों ने साल 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था, जिसके बाद से फैंस को इनकी शादी का इंतजार है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो बिंदास हैं और हर एक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं.

यह भी पढ़ें: 39 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक मलाइका और अर्जुन कपूर के घर भी शहनाई बज सकती है. हालांकि इस मामले में तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. मलाइका और अर्जुन के बीच का बॉन्ड फैंस को भी काफी पसंद आता है. बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें उड़ी थीं जो कि मलाइका और अर्जुन ने साथ में डिनर डेट पर जाकर खत्म कर दी. दोनों वेकेशन हो या पार्टी सभी में साथ नजर आते हैं. वहीं मलाइका और अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका माडलिंग में एक्टिव हैं तो वहीं अर्जुन कपूर ने डार्क कॉमेडी ‘कुत्ते’ की शूटिंग खत्म की है. अर्जुन कपूर आने वाले समय में फिल्म 'द लेडीकिलर' और 'एक विलेन रिटर्न' में नजर आएंगे.