logo-image

अंकिता लोखंडे गोवा में करेंगी बैचलर पार्टी, इस दिन होगी शादी!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain) अक्सर एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं

Updated on: 15 Nov 2021, 11:57 AM

highlights

  • अंकिता लोखंडे जल्द रचाएंगी शादी
  • अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाएंगी
  • अंकिता गोवा में अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट करेंगी

नई दिल्ली:

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी की खबरों से सुर्खियां बटोर रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी रचाने वाली हैं. अंकिता और विक्की दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन इससे पहले दोनों की बैचलर पार्टी चर्चा में है. शादी से पहले अंकिता और विक्की ने धमाल करने का पूरा प्लान बना लिया हैं. खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे गोवा (Goa) में बैचलर पार्टी मनाने जा रही हैं.  

यह भी पढ़ें: Beach पर मजे करती दिखीं दिशा पाटनी, Photos और Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे शादी से पहले गोवा में अपनी बैचलर पार्टी मनाएंगी जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे. हालांकि अंकिता या उनकी टीम की तरफ से अब तक उनकी शादी को लेकर कोई ऑफियशियल जानकारी नहीं दी गई हैं लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता लोखंडे विक्की जैस के साथ 12 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. अंकिता की शादी की रस्में मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में की जाएंगी. खबरों की मानें तो अंकिता की शादी में फेमस रैपर बादशाह भी परफार्म करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

देश में शादियों का मौसम शुरू होते ही बॉलीवुड सेलेब्स की भी शादी की खबरें सामने आने लगी हैं. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी भी जल्द होने वाली है. वहीं बीते दिनों अंकिता ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर कहा था कि मैं शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि यह उन दोनों लोगों के लिए काफी जरूरी है, जो साथ रहना और परिवार बनाना चाहते हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे को पहचान फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता से मिली थी. इस शो में अंकिता रचना नाम का किरदार निभाया था. शो में अंकिता के पति का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था.