logo-image

क्या सच में रिटायरमेंट लेने की सोच रहे हैं अमिताभ बच्चन, महानायक ने ब्लॉग में किया ये इशारा

इस मैसेज को पढ़कर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बी जल्द ही बॉलीवुड से संन्यास ले सकते हैं अगर ऐसा हुआ तो अमिताभ के फैंस के लिए ये किसी बुरी खबर से कम नहीं है.

Updated on: 29 Nov 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

बीते 50 सालों से बॉलीवुड पर राज करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बिना ब्रेक लिए इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. साल 1969 में सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अमिताभ इस वक्त केबीसी 11 को होस्ट कर रहे हैं. लेकिन इन सबके साथ ही वह इनदिनों बढ़ती हुई उम्र की परेशानियों से भी जूझ रहे हैं. ऐसे में अब बिग बी अपने रिटायरमेंट के बारे में भी सोच रहे हैं. इस बात की जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग में किया है.

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करने मनाली पहुंचे अमिताभ ने अपने अनुभव के बारे में लिखा-'मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर मुझे गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे. यहां रोड में बहुत अच्छे नहीं हैं कमरे और वातावरण भी अलग है. मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा.. मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं. ये एक मैसेज है.'

बता दें कि इस मैसेज को पढ़कर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बी जल्द ही बॉलीवुड से संन्यास ले सकते हैं अगर ऐसा हुआ तो अमिताभ के फैंस के लिए ये किसी बुरी खबर से कम नहीं है.

फिलहाल अगर ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करें तो फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय जैसे कई सितारें हैं. इस फिल्म के अलावा बिग बी जल्द ही चेहरे में इमरान हाशमी के साथ दिखेंगे.

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं. ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो 'चेहरे' (Chehre) एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की कहानी कुछ दोस्तों की है. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रिटायर्ड वकील के रोल में होंगे तो वहीं इमरान (Emraan Hashmi) एक बिजनेसमैन का किरदार निभाते दिखेंगे.