logo-image

इस महीने शादी के बंधन में बंधेंगे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, शुरू हुई तैयारियां!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे मगर बिजी शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी के कपड़े भी तैयार हो चुके हैं जो मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं

Updated on: 09 Feb 2022, 12:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों सेलेब्स की शादियों के चर्चे हैं. हाल ही में जावेद अख्तर ने अपने बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी पर मुहर लगाई है. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वैसे तो आलिया और रणबीर की शादी का इंतजार साल 2019 से फैंस कर रहे हैं मगर इस बार खबर पक्की लग रही है कि दोनों शादी करने वाले हैं और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लव स्टोरी है स्पेशल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस साल अप्रैल के महीने में शादी रचा सकते हैं. जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं. जानकारी के अनुसार दोनों राजस्थान के रणथंभौर में शादी कर सकते हैं क्योंकि रणबीर और आलिया को यह जगह पसंद है और अक्सर दोनों वहां छुट्टियां मनाने भी जाते हैं. दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च में फैंस ने मीडिया के सामने रणबीर से पूछ लिया कि उनकी शादी कब होगी. जिस पर कोई खास जवाब तो नहीं आया मगर अब लग रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी रचाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

इससे पहले खबर आई थी कि आलिया और रणबीर दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे मगर बिजी शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी के कपड़े भी तैयार हो चुके हैं जो मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.