logo-image

फिल्म 'Prithviraj' के लिए पहली पसंद नहीं थे अक्षय कुमार!

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर अहम किरदारों में नजर आएंगे. मानुषी फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं और ये उनकी डेब्यू फिल्म है

Updated on: 17 May 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली:

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले आया ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर अहम किरदारों में नजर आएंगे. मानुषी फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं और ये उनकी डेब्यू फिल्म है. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि इस किरदार के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे.

यह भी पढ़ें: Video: विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पत्नी कैटरीना संग यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के लिए इस फिल्म में पहली पसंद सनी देओल थे. चंद्रप्रकाश द्विवेदी पृथ्वीराज के किरदार के लिए सनी देओल को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन बात नहीं बन सकी, और फिर पृथ्वीराज का किरदार अक्षय कुमार को ऑफर हुआ. फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के भव्य सेट को तैयार करने में करीब 35 करोड़ का खर्च आया था. वहीं फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म की कास्ट की फीस के बारे में बात करें तो इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 60 करोड़ की फीस चार्ज की है तो वहीं संजय दत्त को काका कान्हा का किरदार निभाने के लिए 5 करोड़ फीस दी गई है. वहीं मानुषी छिल्लर को राजकुमारी संयोगिता के किरदार के लिए करीब 1 करोड़ रुपए मिले हैं.