News Nation Logo
Banner

एक बार फिर अक्षय कुमार को मिला प्रियदर्शन का साथ, देने आ रहे हैं लॉफ्टर का डोज

निर्देशक और अभिनेता की इस जोड़ी ने ‘हेरा-फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भूलैया’ और ‘दे दनादन’ जैसी मजेदार फिल्में दी हैं. अगली फिल्म पर वह अगले साल से काम शुरू करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 25 Nov 2019, 01:28:48 PM
Akshay Kumar

Akshay Kumar (Photo Credit: Instagram Grab)

नई दिल्ली:

हास्य फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले फिल्मकार प्रियदर्शन ने सोमवार को बताया कि वह और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए साथ आने जा रहे हैं. अक्षय कुमार को कॉमेडी फिल्मों का बेहद भरोसेमंद नाम बनाने का श्रेय प्रियदर्शन को ही जाता है. निर्देशक और अभिनेता की इस जोड़ी ने ‘हेरा-फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भूलैया’ और ‘दे दनादन’ जैसी मजेदार फिल्में दी हैं. अगली फिल्म पर वह अगले साल से काम शुरू करेंगे.

प्रियदर्शन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘‘यह हास्य आधारित है. फिलहाल मैं इसे लिख रहा हूं और हम अगले साल सितंबर-अक्टूबर तक इस पर काम शुरू करेंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अच्छी बात यह है कि अक्षय ज्यादा कॉमेडी फिल्में नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने हाउसफुल 4 (Housefull 4) की लेकिन वह जैसा चाहते थे, यह वैसी नहीं बन पाई.’’ इन दिनों प्रियदर्शन ‘हंगामा 2’’ पर काम कर रहे हैं. वह कहते हैं कि यह वर्ष 2003 में आई फिल्म का सीधे-सीधे सिक्वल नहीं है. हंगामा 2 के रास्ते शिल्पा शेट्टी फिल्मों में वापसी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: केआरके (KRK) ने लिया सलमान खान से पंगा, कहा- फ्लॉप एक्टर्स को लॉन्च करता है, खराब फिल्में भी चलती हैं

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी. जो कि बॉक्स ऑफिस दमदार कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है.अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं. आम आदमी से लेकर खुद आमिर खान भी फिल्म के ट्रेलर को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए हैं.

अगर गुड न्यूज के बारे में बात करें तो फिल्म में करीना कपूर जहां अक्षय कुमार की पत्नी बनी है तो वहीं कियारा, दिलजीत दोसांझ की वाइफ. दोनों बच्चे के लिए कोशिश करते हैं और इसी सिलसिले में डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं. लेकिन गलती से दोनों के स्पर्म (IVF) बदल जाते हैं. और फिर शुरू होती है कहानी जो कि काफी मजेदार है.

Good Newwz के जरिए एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी. इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना फिर से साथ आ गए हैं.

(इनपुट भाषा से)

First Published : 25 Nov 2019, 01:02:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.