News Nation Logo

Confirmed! राजकुमार राव से टकराएंगे अक्षय, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन रिलीज हो रही है Housefull 4

हाउसफुल 4 के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के सभी सितारे अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे भी मौजूद होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 19 Sep 2019, 11:49:41 AM

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारों से सजी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की डेट का खुलासा कर दिया है.

फिल्म हाउसफुल का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) से टकराएगी. दोनों ही फिल्में इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है.

27 सितंबर को रिलीज हो रहे हाउसफुल 4 के ट्रेलर के दौरान फिल्म के सभी सितारे अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे भी मौजूद होंगे.

यह भी पढ़ें: थम नहीं रहा है 'छिछोरे' की कमाई का तूफान, 13वें दिन हुआ इतना कलेक्शन

वहीं इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर फरहाद समजी भी मौजूद होंगे. फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.वैसे अभी हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई. जिसे लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही.

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी राय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) को मिखिल मुसाले के डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार राव के साथ परेश रावल, मौनी रॉय, बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार अहमदाबाद में एक असफल व्यवसायी के किरदार को निभा रहे हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Sep 2019, 11:27:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो