logo-image

Cannes 2022: Aishwarya Rai का कांस लुक हुआ वायरल! पेस्टल लहंगे में आईं नजर

हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने लुक से पूरी महफिल लूट ली है. इस साल ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ कांस फेस्टिवल के लिए पहुंची हैं

Updated on: 18 May 2022, 12:45 PM

नई दिल्ली:

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में आज जिसका इंतजार था उसने शिरकत कर दी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की, जिनका कांस लुक वायरल हो रहा है. हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने लुक से पूरी महफिल लूट ली है. इस साल ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ कांस फेस्टिवल के लिए पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: कांस में शामिल होने के लिए पहुंचा बच्चन परिवार, ऐश्वर्या राय का एयरपोर्ट लुक वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The V.o.g.u.e Lifestyle (@im_so_v.o.g.u.e)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि ये ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Cannes Look) का कांस लुक है, हालांकि अब तक ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या के लुक की तस्वीर सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The V.o.g.u.e Lifestyle (@im_so_v.o.g.u.e)

वायरल हो रही तस्वीरों में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पेस्टल लहंगे में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वब मणिरत्नम की, पोन्नियिन सेलवन: में दिखाई देंगी. ऐश्वर्या आखिरी बार राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं. बता दें कि 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई को शुरू हुआ है जो कि 28 मई तक चलेगा. इसकी ओपनिंग सेरेमनी में दीपिका पादुकोण ने गोल्ड और ब्लैक साड़ी में रेड कार्पेट पर वॉक किया था.