logo-image

अब TikTok पर नजर आएंगी यामी गौतम, 90 के दशक की यादों को करेंगी ताजा

अगर बाला के बारे में बात करें तो बाला ने अब तक कुल 97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भी प्यार मिला है.

Updated on: 22 Nov 2019, 09:49 AM

नई दिल्ली:

हालिया रिलीज फिल्म 'बाला' में एक टिक टॉक स्टार की भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री यामी गौतम इस सोशल मीडिया ऐप पर अपने डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. यामी इसमें 90 के दशक से कुछ मशहूर वीडियोज को रीक्रिएट करना पसंद करेंगी.

यामी ने कहा, "यह एक व्यस्ततापूर्ण सप्ताह रहा और काफी लंबे समय से मैं अपने काम से संतुष्ट नहीं हूं और अब लोगों की मांग पर अपना खुद का टिक टॉक अकांउट शुरू करने जा रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं इसकी नियमित यूजर बन सकती हूं, लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर कुछ वीडियोज को बनाने का मुझे इंतजार है. मैं यह देखना पसंद करूंगी कि 'बाला' और परी मिश्रा से प्रेरित लोग इस पर किस तरह के वीडियोज बना रहे हैं."

यामी ने आगे कहा, "व्यक्तिगत तौर पर मैं 90 के दशक के कुछ ऐतिहासिक वीडियोज को रीक्रिएट करना पसंद करूंगी और उस समय के कुछ बेहतरीन गानों पर हुक स्टेप्स भी करना चाहूंगी जैसा कि हमने फिल्मों में किया."

अगर बाला के बारे में बात करें तो बाला ने अब तक कुल 97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भी प्यार मिला है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है. फिल्म में यामी गौतम, परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोग उनके दीवाने हैं. खास बात यह है कि यामी और भूमि के साथ के साथ आयुमष्मान ने कई हिट फिल्में दी हैं. यामी के साथ तो आयुष्मान ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. वैसे इन दोनों एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है.

(इनपुट आईएएनएस से)