logo-image

नेहा कक्‍कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का लहंगा, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

इस शादी में शामिल हुईं नेहा कक्कड़ की खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी अपने खूब जलवे दिखाए. शादी के फंक्शन में उर्वशी लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आईं

Updated on: 27 Oct 2020, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में कई फेमस सेलेब्स ने शिरकत की थी. शादी के दिन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं इस शादी में शामिल हुईं नेहा कक्कड़ की खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी अपने खूब जलवे दिखाए. शादी के फंक्शन में उर्वशी लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आईं. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में किया जमकर डांस, देखें Video

इस दौरान उर्वशी ने  रेनू टंडन के ऑउटफिट को पहना था. उर्वशी का ये लहंगा हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की के वर्क से तैयार किया गया था. खबरों की मानें तो इस खूबसूरत लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर फैंस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuDaVyah 🪔 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #Nehakakkar #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. उर्वशी के साथ इस फिल्म में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं इन दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं उन्होंने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी से जुड़े कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.