News Nation Logo

'मैं 2010 में 15 साल की थी' कहने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और अभिनेता जीशान ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) पर चर्चा की

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Feb 2020, 03:11:11 PM
स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagarm)

नई दिल्ली:

एक कार्यक्रम के दौरान अपनी उम्र गलत बताने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर से ट्रोल हो गई हैं. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और अभिनेता जीशान अयूब के साथ 'हिंदुस्तान शिखर समागम' में रविवार को भाग लिया था, जहां उन्होंने सामाजिक एवं राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार सामने रखे. इसके अलावा स्वरा भास्कर फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और अभिनेता जीशान ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) पर चर्चा की.

यह भी पढ़ें: Video: इतिहास में पहली बार इस फिल्म के लिए 24 घंटे खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानें कब

हालांकि पत्रकार रुबिका लियाकत के साथ चर्चा के दौरान ही स्वरा के साथ एक गरमागर्म बहस हो गई. पत्रकार ने अभिनेत्री पर सीएए को लेकर उचित ज्ञान नहीं होने का भी आरोप लगाया और उन्हें बताया कि वह भारत सरकार के खिलाफ मुसलमानों को अनावश्यक रूप से भड़का रही हैं.

यह भी पढ़ें: जसलीन के लिए ऐसा दूल्हा चाहते हैं अनूप जलोटा, कही चौंकाने वाली बात

ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

बहस के दौरान संवाददाता ने स्वरा से पूछा कि जब साल 2010 में पहली बार एनपीआर एकत्र किया गया था, तब उन्होंने क्यों कुछ नहीं कहा था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने कहा, '2010 में तब मैं सिर्फ 15 साल की थी.'

उनके इस जवाब ने कई लोगों की भौंहे सिकोड़ दी. एक यूजर ने कमेंट किया, 'मेरे ख्याल से स्वरा भास्कर अपनी मानसिक उम्र की ओर इशारा कर रही हैं, जो दिन पर दिन घटता जा रहा है. 2010 में 15 साल की थी. साल 2020 में शायद 8 या 9 साल की होंगी.' दूसरे ने लिखा, 'गणित ने आत्महत्या कर ली.' वहीं विकिपीडिया के अनुसार स्वरा वर्तमान में 31 साल की हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2020, 12:28:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.