logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताया मैरिज प्लान

लॉकडाउन के बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं

Updated on: 24 Mar 2020, 11:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी शादी का प्लान अपने प्रशंसकों के साथ साझा की, जब प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे जानने की इच्छा व्यक्त की. सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्न और उत्तर सत्र के लिए पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था 'सोनाक्षी से पूछो'.

जल्द ही कई प्रशंसकों ने उनकी पूछा कि वह शादी कब कर रही हैं, और क्या आप पति के नाम से शादी करेंगी (यानी शादी के बाद पति का नाम लेंगी) जिसके जवाब में अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'नहीं, नाम से नहीं, बल्कि पूरे पति से शादी करूंगी.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: सेल्फ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ बनीं 'कांताबेन 2.0', लोगों को सिखाया ये काम

View this post on Instagram

Stay home. Stay safe. Hang out with yourself. #jantacurfew #chupchaapgharpebaitho #lifeinthetimeofcorona

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उन्होंने कहा, 'कहां पे मिलता है ये? कोई कोई बता दो. इतनी चिंता तो मम्मी पापा को भी नहीं रहती है.' सवाल में एक ने पूछा कि, आप बचपन में मोटी-शर्मीली रही हैं. क्या आप जिम जाती थीं? इसपर उन्होंने जवाब दिया, 'मैं व्यायाम नहीं करती.

यह भी पढ़ें: बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने शहीदों के लिए गाया गाना, देखें Video

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा सेल्फ आइसोलेशन में हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. लॉकडाउन के बीच सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' में नजर आई थी.