logo-image

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के घर आने वाली है खुशखबरी!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनास और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर पहला नन्हां मेहमान आना वाला है

Updated on: 13 Feb 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनास और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर पहला नन्हा मेहमान आना वाला है.

View this post on Instagram

Sin city with my angel #tbt

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

View this post on Instagram

Happy Batday Birthman @joejonas 📸 @formerlymiked

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफी टर्नर (Sophie Turner) प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि अब तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हाल ही में सोफी टर्नर (Sophie Turner) ग्रैमी अवॉर्ड्स में नजर आई थीं. इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवार्ड शो में अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल नहीं जीत पाईं.

यह भी पढ़ें: अदनान सामी ने कहा, 'पिता के कार्यों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं...'

सोशल मीडिया पर प्रियंका को उनकी ड्रेस की लिए काफी ट्रोल किया गया था. इस अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ही नहीं बल्कि उनकी जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर का लुक भी जबरदस्त दिखा. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने ग्रैमी लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस अवार्ड शो में प्रियंका सफेद रंग के गाउन में पति निक जोनस के साथ बेहद स्टाइलिश नजर आ रहीं थीं.