logo-image

प्रियंका चोपड़ा की मां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- कहा- मुझसे पूछ कर पहनी थी ड्रेस

इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान डीप नेक फ्रंट ओपेन व्हाइट गाउन पहना था

Updated on: 01 Feb 2020, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) अब अपनी बेटी के लिए ढाल बनकर सामने आईं हैं. पीसी की मम्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. दरअसल, प्रियंका अपने पति के साथ ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Awards 2020) के फंक्शन में डीप नेक ड्रेस पहनकर क्या पहुंची सोशल मीडिया की सुर्खियों में शुमार हो गईं.

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) से एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स के कमेंट और रॉल्फ एंड रूसो की डिजाइन की गई ड्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये जो कुछ भी हुआ इसने उनकी बेटी को और ज्यादा मजबूत बना दिया है. प्रियंका (Priyanka Chopra) की मां मधु (Madhu Chopra) आगे कहती हैं कि पीसी अपनी खुद की शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है. ये उसका अपना शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: तो इस वजह से हिमांशी ने नहीं एक्सेप्ट किया आसिम रियाज का प्रपोजल

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा उन्होंने ट्रोलर्स पर कहा कि ट्रोलर्स का क्या है वो तो कही से भी आते हैं और कुछ कंप्यूटर के पीछे छुपकर लिखते हैं. वो ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उन्हें अटेंशन मिले. मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती. इसके साथ ही मधु चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है. लेकिन प्रियंका की ड्रेस अवॉर्ड्स शो में सबसे बेस्ट रही.

आपको बता दें कि इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान डीप नेक फ्रंट ओपेन व्हाइट गाउन पहना था. जिसके बाद से पीसी की इस ड्रेस को कुछ ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रियंका (Priyanka Chopra) को ट्रोल कर दिया. इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. उन्होंने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा जो काफी वायरल हुआ. प्रियंका ने अपने इस पोस्ट से उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया जिन्होंने उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाए थे.